डिजिटाइज़ेशन MSMEs के लिये किस प्रकार लाभकारी है।

बेहतर कस्टमर सर्विस

डिजिटाइज़ेशन चैटबॉट्स जैसे उपकरणों द्वारा कस्टमर सर्विस में सुधार लाता है।

बेहतर डाटा संग्रह

यह ग्राहक की पसंद और बाज़ार के चलन से जुड़ी जानकारी देकर डाटा संग्रह की प्रक्रिया में सुधार लाता है।

ग़लती का जोखिम कम होता है।

डिजिटाइज़ेशन मानवीय ग़लतियों का जोखिम कम करता है और कुशलता बढ़ता है।

व्यापार को दिशा देता है।

यह लक्ष्यबद्ध संचार द्वारा व्यापारों को सही दिशा देता है।

लाभ निर्माण

डिजिटाइज़ेशन बेहतर प्रॉडक्ट्स और तकनीकी विकास द्वारा ज़्यादा लाभ दिलाता है।